Breaking News
Home » खेल समाचार » एशियन ओशियन चैम्पियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे एमपी अकादमी के खिलाड़ी

एशियन ओशियन चैम्पियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे एमपी अकादमी के खिलाड़ी

भोपाल: म्यांमार में आईओडीए (इंटरनेशनल ऑप्टिमिस्ट डिंगी एसोसिएशन) द्वारा आगामी 10 नवम्बर से 17 नवम्बर तक होने जा रही आप्टिमिस्ट एशियन ओशियन चैम्पियनशिप में मप्र राज्य वॉटर स्पोर्ट्स अकादमी के तीन बालक और तीन बालिका सहित कुल छह खिलाड़ी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

चैम्पियनशिप में भागीदारी के लिए खिलाड़ी गुरुवार को सुबह एमपी अकादमी के सभी छह खिलाड़ी म्यांमार के लिए रवाना हुए। इनमें उमा चौहान, रितिका दांगी, श्रद्धा वर्मा, आशीष विश्वकर्मा, राज विश्वकर्मा और दाउद कुरैशी शामिल हैं। चैम्पियनशिप में यह खिलाड़ी ऑप्टिमिस्ट क्लॉस इवेन्ट में अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

म्यांमार प्रस्थान करने से पूर्व खिलाड़ियों ने गुरुवार को सुबह खेल और युवा कल्याण संचालक डॉ. एसएल थाउसेन से सौजन्य भेंट की। खेल संचालक डॉ. थाउसेन ने खिलाड़ियों से ऑप्टिमिस्ट एशियन ओशियन चैम्पियनशिप की तैयारी के संबंध में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने चैम्पियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर वॉटर स्पोर्ट्स अकादमी के तकनीकी सलाहकार एवं मुख्य प्रशिक्षक अर्जुन अवार्डी जीएल यादव और सहायक प्रशिक्षक अनिल शर्मा उपस्थित थे।

About admin