Breaking News
Home » मनोरंजन » 2.0 का टीजर देख भड़के लोग, अक्षय कुमार के एक सीन और VFX को लेकर फूटा गुस्सा

2.0 का टीजर देख भड़के लोग, अक्षय कुमार के एक सीन और VFX को लेकर फूटा गुस्सा

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के चर्चे इन दिनों जोरों शोरों से हो रहे हैं। आखिरकार आज इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया है। फिल्म में अक्षय कुमार एक दमदार विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होगी। फिल्म के टीजर में अक्षय महा पावर शक्तियों से लैस हैं।

ये पावरफुल विलेन सारे शहर का मोबाइल छीन लेता है। ऐसे में चिट्टी रोबोट इसका मुकाबला के लिए वापस आता है। फिल्म का टीजर काफी दिलचस्प है। वहीं वीएफएक्स भी शानदार है। लेकिन फिल्म के इस टीजर को सोशल मीडिया पर खास पसंद नहीं किया गया है।फैंस ने इस टीजर को लेकर खूब नाराजगी जाहिर की है। इस नाराजगी की एक मात्र वजह है अक्षय कुमार और मेकर्स। दरअसल लोगों का कहना है कि फिल्म के मेकर्स ने टीजर में अक्षय का सिर्फ एक ही फ्रैम लिया है।

इसके चलते लोग जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार एक सुपरस्टार हैं और ऐसे में टीजर में सिर्फ महज दो सेकेंड के लिए दिखाना कहां का न्याय है। इसी के चलते लोगों ने जमकर गुस्सा दिखाया और कहा है कि अक्षय के लिए स्पेशल नया टीजर रिलीज किया जाए।

वहीं लोगों ने VFX को लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि इसमें कहां वीएफएक्स नजर आ रहे हैं। करीब 550 करोड़ के वीएफएक्स का काम इसमें किया गया है।

लेकिन वो तो नजर ही नहीं आ रहा है। बताया गया कि, फिल्म में देश और दुनिया के कुल मिलाकर 3000 से भी ज्यादा टेक्नीशियन्स लगे हैं।

ये बेहद चौंकाने वाला है कि किसी भारतीय फिल्म में इतने टैक्नीशियंस ने काम किया है। इसके अलावा वीएफएक्स पर भी 550 करोड़ का खर्चा किया गया है।

जो कि ऑलरेडी एक रिकॉर्ड बन चुका है। लेकिन फिल्म में ऐसा कुछ भी नजर नहीं आया है। अब जो भी हो लोगों के निगेटिव कमेंट्स का जवाब मेकर्स कैसे देते हैं। ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

About admin