Breaking News
Home » मनोरंजन » अब नाना पाटेकर राजनीति में रखने जा रहे हैं कदम, इस पार्टी से लड़ेंगे चुनाव

अब नाना पाटेकर राजनीति में रखने जा रहे हैं कदम, इस पार्टी से लड़ेंगे चुनाव

मुंबई: भारतीय राजनीति से क्रिकेटर, अभिनेता और कलाकारों का भी गहरा नाता रहा है। अपने क्षेत्र एक मुकाम हासिल करने बाद राजनेता सीधे जनता से जुड़ने और उनके लिए काम करने के लिए राजनीति की ओर रुख करते है। राजनीति में बॉलीवुड से जुड़़े अभिनेता और अभिनेत्रियों ने समय-समय पर कदम रखे हैं, चाहें विनोद खन्ना हों या फिर शत्रुघ्न सिन्हा। ऐसे नाना पाटेकर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा चल रही है कि वह राजनीति में आ सकते हैं। हालां​​कि अब सवाल उठता है कि आखिर वह किस पार्टी में शामिल होंगे।

आगामी लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ही राजनीतिक दलों में चहल-कदमी शुरू हो गई है। राजनीतिक दलों ने संगठन की मजबूती को लेकर काम करना शुरू कर दिया है। वहीं, अभिनेता भी राजनीतिक दलों की ओर रूख कर रहे हैं, लेकिन राजनीतिक दल अभिनेताओं की लोकप्रियता को देखते हुए अपनी ओर खींचने का प्रयास कर रहे हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर खबरें आ रही थीं कि लोकप्रिय अभिनेता अक्षय कुमार भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ सकते है। यही नहीं, ये भी तय बताया जा रहा है कि वो कन्नौज की सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

इस बीच, एक और खबर सामने आई है। अब बताया जा रहा है कि अभिनेता नाना पाटेकर भी राजनीति में उतर सकते हैं। लेकिन चर्चा ये है कि वह किस पार्टी के साथ अपना करियर शुरू करेंगे। इस पर अभी संशय बरकरार है। खबरों की मानें तो नाना पाटेकर जिस दल के साथ अपना करियर शुरू कर सकते हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी है। बताया जा रहा है कि नाना पाटेकर लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

About admin