Breaking News
Home » देश-विदेश » Mi ने बनाया फुल स्क्रीन वाला पहला स्मार्टफोन, फीचर्स और कीमत दोनों ही लाजवाब

Mi ने बनाया फुल स्क्रीन वाला पहला स्मार्टफोन, फीचर्स और कीमत दोनों ही लाजवाब

आज हर कोई ऐसा फोन चाहता हैजो लुकिंग में,शानदार कैमरे के साथ,और बहुत ही अच्छा बैटरी बैकअप हो।फिर,चाहे वो सस्ता हो या महंगा फोन कोई भी खरीद लेता हैं। यदि आप भी ऐसा ही फोन लेना चाहते हैं,तो फिर इंतज़ार किस बात का हैं आइए हम उस फोन के बारे में जानकारी देते हैं जो बाजार में ताबड़तोड़ बिक रहा हैं।

यह शाओमी कंपनी का दमदार मोबाइल हैं। जिसका पुरा नाम मि मिक्स 3 हैं। शाओमी ने अपने नए स्मार्टफोन मि मिक्स 3 को शानदार अपैक्स कैमरा और अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ बाजार में सस्ते में लांच किया हैं। इस फोन के फिचर्स की बात करते हैं। आपको शाओमी के इस मि मिक्स 3 स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फूल एचडी डिस्प्ले मिलेगी। उसी के इसमें आप 6जीबी रैम के साथ 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज पा सकते है।

इस फोन को फ़ास्ट चलने के लिये इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। आज हर कोई फोन के स्टोरेज से ज्यादा फोन के कैमरे पर ही ध्यान देता हैं। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए इसमें 12MP+12MP ड्यूल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है। फ़ोन में आपको 4000 एमएएच का बैटरी बैकअप मिलेगा,आज हम सभी की यही प्रोबलम होती हैं।

कि हमारा कुछ घंटो से ज्यादा नही चल पाता पर ओप्पो के इस फोन को आप इस दमदार बैटरी बैकअप के सथ 2 दिन तक यूज में ले सकते हैं।इसके अलावा आपको इसमें वो सभी क्वालिटी मिलेगी जो कि अन्य सभी फोन में होती हैं।इस फोन की लांचिंग के दौरान इस स्मार्टफोन की कीमत 35000 थी। जो की अब आप आसानी से खरीद पाएगें।

About admin