Breaking News
Home » मनोरंजन » ऐड में लोगो को नही पसंद आई मीरा राजपूत की एक्टिंग, इस तरह उड़ाया मजाक

ऐड में लोगो को नही पसंद आई मीरा राजपूत की एक्टिंग, इस तरह उड़ाया मजाक

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर की बात करें तो मीरा कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती है। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली उनकी तस्वीरों को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है। अगर बात उनकी फैन फॉलोइंग की करें तो आज उनकी फैन फॉलोइंग काफी हद तक बढ़ चुकी है। फैन फॉलोइंग बढ़ जाने की वजह से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि मीरा राजपूत भी आने वाले वक्त में बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अपने हाथ आजमा सकती है। आपको बता दें कि हाल के दिनों में ही मीरा राजपूत कॉस्मेटिक प्रोडक्ट की एड में लोगों के बीच नजर आई थी। इस ऐड में मां बनने के बाद महिलाओं के स्क्रीन के ऊपर होने वाले असर के बारे में बताया गया था।

इस कंपनी का ऐड की शूटिंग के दौरान मीरा इतनी ज्यादा कॉन्फिडेंट नजर आ रही थी कि उनकी कॉन्फिडेंस देखते ही बनती थी। मीरा ने इस ऐड में उस क्रीम के फायदे के बारे में लोगों को विस्तार से बताया। मीरा के मुताबिक उस क्रीम की वजह से आज उनकी स्क्रीन में काफी ज्यादा निखार आ चुका है। बावजूद इसके एंटी एजिंग क्रीम के इस ऐड को लोगों के द्वारा बिल्कुल भी पसंद नहीं किया गया।

ऐड के पसंद ना आने के बाद उनके चाहने वालों ने उन्हें इस ऐड को लेकर बुरी तरह से ट्रोल किया। इस ऐड को लेकर ट्रोल करने वाले एक यूजर ने लिखा कि मीरा तुम आज 23 साल की ही हो। इतनी कम उम्र में भला तुम्हें रिबॉर्न क्रीम की क्या जरूरत पड़ गई। वही एक यूज़र ने ट्रोल करते हुए लिखा कि आज 23 साल की उम्र में ही तुम एंटी एजिंग क्रीम का ऐड क्यों कर रही हो इस ऐड को करने में तुम्हें थोड़ी भी शर्म नहीं आती।

अलग-अलग लोगों के द्वारा इस ऐड को लेकर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए जा रहे थे। एक यूजर ने गुस्से में ट्रोल करते हुए लिख डाला कि अगर तुम्हें इस उम्र में ही एंटी एजिंग क्रीम की जरुरत पड़ गई है तो ऐसे में 40 वर्ष की उम्र तक तुम्हें प्लास्टिक सर्जरी करवाने तक की जरूरत पड़ जाएगी। इन सभी के अलावा कुछ लोगों ने तो उनकी एक्टिंग की भी आलोचना की। एक तरफ लोगों के द्वारा इस ऐड को लेकर उनकी आलोचना की जा रही थी वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग थे जो कि मीरा राजपूत को सपोर्ट करने के लिए इस ऐड को लेकर पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे थे।

परंतु इस ऐड को लेकर पॉजिटिव रिएक्शन देने वाले लोगों की संख्या काफी कम थी। लोगों के द्वारा इस तरह के रिएक्शन दिए जाने के बाद अब आने वाले वक्त में देखना यह होगा कि मीरा राजपूत एक बार फिर से किसी ऐड में नजर आती है या नहीं। इसके साथ ही साथ इस बात को भी देखना होगा कि मीरा राजपूत के पति शाहिद इस मुद्दे के ऊपर कैसे रियेक्ट करते हैं। हालांकि हम आपको बता दें कि एक बच्चे की मां बन चुकी मीरा राजपूत अपने दूसरे बच्चे को बहुत जल्द जन्म देने वाली है।

About admin