Breaking News
Home » खेल समाचार » दूसरे टेस्ट के लिए कोहली ने किया टीम का ऐलान

दूसरे टेस्ट के लिए कोहली ने किया टीम का ऐलान

जयपुर. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 9 अगस्त से शुरू होगा। इससे पहले भारत ने पहला टेस्ट 31 रन से गवां दिया था। पहला टेस्ट हारने के बाद भारतीय टीम में दूसरे टेस्ट के लिए बदलाव देखे जा सकते है।

भारत के कप्तान विराट कोहली ने दूसरे मैच से पहले कहा है कि आगामी टेस्ट में मौहम्मद शमी को टीम में शामिल नहीं किया जाएगा।शमी की जगह टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को शामिल किया जाएगा।

आपको बता दें कि शमी ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के टॉप आॅर्डर में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। ओपनिंग की बात की जाए तो शिखर धवन को बाहर कर सकते है। धवन का बल्ला कुछ समय से बोल नहीं रहा है। इसके अलावा धवन ने पहले मैच के दोनों पारियों में रन नहीं बनाए। इसके साथ ही अभ्यास मैच में भी अपना खाता नहीं खोल सके। तो धवन का दूसरे मैच में बैठना सुनिश्चित लग रहा है।

ओपनिंग में केएल राहुल को मुरली विजय के साथ भेजा जा सकता है। इसके अलावा कोहली नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आ सकते है। इसके बाद चेतेश्वर पुजारा को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जा सकता है।

दूसरे टेस्ट मैच में करूण नायर की वापसी हो सकती है। तो वहीं रिषंभ पंत को भी शामिल किया जा सकता है। पहले मैच में कार्तिक के रन नहीं बनाने के बाद पंत को टीम में शामिल किया जा सकता हैं इसके साथ ही जसप्रीत बुमराह दूसरे टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। जसप्रीत बुमराह आयरलैंड दौरे पर लगी चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे थे लेकिन अब उनकी चोट अच्छी तरह से ठीक हो गई है। बुमराह को शमी के जगह पर खिलाया जा सकता है। यदि टीम में बुमराह की वापसी होती है तो गेंदबाजी विभाग मजबूत होगा।

About admin