Breaking News
Home » मनोरंजन » जाह्नवी कपूर ने महिलाओं की सुन्दरता को लेकर कही ये बड़ी बात

जाह्नवी कपूर ने महिलाओं की सुन्दरता को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को इंडस्ट्री में काम मिलना शुरू हो गया है, हाल ही में उनकी रिलीज हुई धड़क में उनके काम की खूब सराहना की गई थी, और इस फिल्म ने अच्छा बिजनेस भी किया था, जिसके बाद जाह्नवी कपूर के काम की चारों और तारीफ मिली थी।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने हर महिला के लिए कहा कि हर महिला को अपनी सुन्दरता पर अभिमान होना चाहिए और उन्हें इस बात को लेकर बिल्कुल भी शर्मिंदगी महसूस नहीं करनी चाहिए. बता दें कि जाह्नवी ने एक इवेंटस के दौरान पत्रकारों से कहा कि, ”जब बात महिलाओं की सुन्दरता कि आती है तो उन्हें अपनी सुन्दरता पर इस पर गर्व होना चाहिए. उन्हेंने यह भी कहा कि हर महिला को किसी को फॉलो करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि एक जैसी दो चीज कभी हो ही नहीं सकती और इस बात को लेकर उन्हें ग्लानि नहीं होनी चाहिए.” आपको बता दें कि जाह्नवी को ब्यूटी ब्रांड नायका का एम्बेसडर बनाया गया है और वह इसे लेकर सम्मानित महसूस करती हैं।

उन्होंने कहा, ”जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैंने अपनी मां को शूट और कार्यक्रमों के लिए तैयार होते देखा. मुझे याद है कि वह बहुत अच्छी तरह से अपना मेकअप करती थीं.” उन्होंने यह भी कहा कि मुझे सादा रहना पसंद करती है और में अक्सर घरेलू नुस्खे अपनाती हुं.।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर अपनी मां को हर अच्छे मौके पर याद करती हैं जीससे लगता है कि वह अपनी मां के सबसे ज्यादा करीब थी कुछ दिन पहले उन्होने अपनी मां के लिए यह भी कहा था कि मुझे तो अभी भी इस बात पर यकीन नहीं होता है की मेरी मां मेरे पास नहीं है। बस इतना है कि मुझे वक्त नहीं मिला या फिर मैंने खुद को वक्त दिया ही नहीं उन्हें याद करने के लिए उन्होंने कहा की में और सभी घरवाले इस बात को मान ही नहीं पा रहे।’ की वो हमारे साथ नहीं है। जाह्नवी ने आगे बताया, ‘मैं मां के निधन के अंतिम संस्कार के अगले दिन ही शूट पर जाना चाहती थी लेकिन शूट कैंसिल हो गया था अगर मैं जल्द शूटिंग शुरू न करती तो शायद मैं अपना मानसिक संतुलन भी खो देतीं।

अगर अब फिल्मों कि बात करें तो जाह्नवी अब करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में काम करती हुई नजर आएंगी इस फिल्म में जाह्नवी पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती नजर आ सकती है। बोनी कपूर और श्रीदेवी की पुत्री जाह्नवी कपूर को करण जौहर ने ही लांच किया था और दूसरी फिल्म तख्त भी करण जौहर की ही है।

About admin