Breaking News
Home » मनोरंजन » महिला खिलाड़ियों पर फिल्में बनते देखना शानदार है: ऋचा चड्ढा

महिला खिलाड़ियों पर फिल्में बनते देखना शानदार है: ऋचा चड्ढा

मुम्बईः अश्विनी अय्यर तिवारी की ‘पंगा’ में कंगना रनौत के साथ कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में नजर आने को तैयार अभिनेत्री ऋचा चड्ढा महिला खिलाड़ियों पर बन रहीं फिल्मों को शानदार मानती हैं। ऋचा ने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी हैं, इस फिल्म में वह अपने बॉलीवुड करियर में अब तक की सबसे अधिक चुनौतिपूर्ण भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में पकंज त्रिपाठी भी नजर आएंगे।

उन्होंने कहा, “महिला एथलीटों पर ‘पंगा’ जैसी बड़ी संख्या में फिल्में देखना शानदार है। फिल्म प्रस्तुत करना और इस तरह की विविधता पर्दे पर दिखाया जाना महत्वपूर्ण है। ऐसी कहानियां दिखाने से खेलों से क्षेत्र में असाधारण सफलता हासिल कर रही इन अद्भुत महिलाओं को लेकर समाज में जागरूकता पैदा करने में मदद मिलती है। साथ ही साथ इस तरह की फिल्में खेलों की लोकप्रियता बढ़ाने में भी मददगार होती हैं।”

उन्होंने कहा, “अश्विनी अय्यर तिवारी जैसी फिल्म निर्माताओं से मिलना बहुत अच्छा लगता है, जो महिलाओं के ऐसे किरदार गढ़ रहे हैं, जो उन्हें मजबूत और शक्तिशाली दिखाते हैं।”

उमंग कुमार की ‘मैरी कॉम’ मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम पर बनी थी और इसके बाद अब बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा जैसी दिग्गजों पर भी फिल्म बन रही हैं।

About admin