Home » उत्तराखंड » राजकीय प्राथमिक विद्यालय गौहरीमाफी का औचक निरीक्षण करते हुए: विधानसभा अध्यक्ष श्री अग्रवाल

राजकीय प्राथमिक विद्यालय गौहरीमाफी का औचक निरीक्षण करते हुए: विधानसभा अध्यक्ष श्री अग्रवाल

ऋषिकेश: ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विकास खंड डोईवाला में स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय गौहरीमाफी का आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने औचक निरीक्षण किया । निरीक्षण के दौरान श्री अग्रवाल ने विद्यालय में शिक्षा का स्तर एवं व्यवस्थाओं को देखकर संतुष्टि एवं प्रसन्नता व्यक्त की।

विधानसभा अध्यक्ष ने विद्यालय की व्यवस्थाओं एवं पढ़ाई के स्तर को देखते हुए कहा कि यह विद्यालय अपने आप में मॉडल एवं उच्च स्तरीय विद्यालय है ।इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने स्कूल के बच्चों से भी बात की और उन्होंने ख़ुशी जतायी कि स्कूल में सभी बच्चे अच्छी पढ़ाई के साथ साथ अच्छी अंग्रेज़ी बोल रहे है।श्री अग्रवाल ने कहा कि गौहरी माफ़ी का यह प्राथमिक विद्यालय अन्य विद्यालयों के लिए भी प्रेरणा स्रोत के तौर पर देखा जाना चाहिए।

बता दें कि राजकीय प्राथमिक विद्यालय गौहरीमाफी में 2 शिक्षिकाएं है  जिसमें एक शिक्षामित्र और एक विद्यालय की प्रधानाचार्य है । विद्यालय में 30 बच्चे अध्ययनरत है ।राजकीय प्राथमिक विद्यालय गौहरीमाफी  की प्रधानाचार्य मधु पैन्यूली ने अपने प्रयासों से इस स्कूल को मॉडल स्कूल का रूप दिया है।

 इस अवसर पर पूर्व प्रधान संजय पोखरियाल,  मेहरबान सिंह रावत , रोहित नौटियाल , महिपाल सिंह रांगड़ , धनीराम जोशी , नत्थी सिंह कंडियाल , गौणा सिंह कंडारी ,श्रीमती सुंदरा जोशी ,कमला नौटियाल निर्मला नौटियाल विमला पवार ,कमल सिंह रावत आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे l

About admin