Breaking News
Home » उत्तर प्रदेश » वाराणसी में प्रवासी भारतीय दिवस कार्यक्रम की तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण करते हुए: सीएम योगी आदित्यनाथ

वाराणसी में प्रवासी भारतीय दिवस कार्यक्रम की तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण करते हुए: सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद वाराणसी में प्रवासी भारतीय दिवस कार्यक्रम की तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री जी ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देशित किया कि प्रवासी भारतीय दिवस कार्यक्रम की तैयारी से संबंधित शेष कार्यो को शीघ्र पूरा करा लिया जाय। उन्होंने कार्यक्रम स्थल के साथ ही पूरे शहर की सफाई व्यवस्था सुनिश्चित कराये जाने के निर्देश दिये। उन्होंने पूरे शहर को आकर्षक तरीके से सजाएं जाने के साथ-साथ सड़कों एवं नालियों को दुरुस्त कराये जाने पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान शहर की यातायात व्यवस्था को भी सुचारू बनाये रखा जाए, ताकि मेहमानों के साथ-साथ स्थानीय नागरिकों को परेशानी न होने पाए।

इस दौरान मण्डलायुक्त वाराणसी श्री दीपक अग्रवाल ने प्रवासी भारतीय दिवस कार्यक्रम की अब तक की तैयारियों के संबंध में मुख्यमंत्री जी को विस्तार से अवगत कराया तथा आश्वस्त किया कि सभी कार्य समय से पूर्ण करा लिए जाएंगे।

इस अवसर पर विधि न्याय युवा कल्याण खेल एवं सूचना राज्य मंत्री डॉ0 नीलकंठ तिवारी, अपर मुख्य सचिव सूचना एवं पर्यटन श्री अवनीश कुमार अवस्थी, सहित शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। ज्ञातव्य है कि इस वर्ष प्रवासी भारतीय दिवस आगामी 21 से 23 जनवरी, 2019 को वाराणसी में आयोजित किया जा रहा है।

About admin