Breaking News
Home » खेल समाचार » मुझे साइना की कमी महसूस हो रही है: पारुपल्ली कश्यप

मुझे साइना की कमी महसूस हो रही है: पारुपल्ली कश्यप

बासेल: स्विस ओपन के लिए यहां पहुंचे भारतीय पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप ने कहा है कि उन्हें अपनी पत्नी सायना नेहवाल की कमी महसूस हो रही है। भारत के दो शीर्ष बैडमिंटन खिलाडिय़ों कश्यप और बी साई प्रणीत ने समुद्र तल से 10 हजार फुट की ऊंचाई पर स्थित माउंट टिटलिस पर बने बैडमिंटन कोर्ट पर एक युगल प्रदर्शनी मैच खेलकर स्विस ओपन की शुरुआत की।

भारतीय जोड़ी ने स्विट्जरलैंड की शीर्ष एथलीट सबरीना जैक्स और स्विस पैरा एथलीट केरिन सुतेर-रेथ के साथ यह प्रदर्शनी मैच खेला। मैच के बाद कश्यप ने कहा कि मैं काफी रोमांचित हूं कि इतनी ऊंचाई पर बनाये गए बैडमिंटन कोर्ट में मुझे खेलने का मौका मिला है। यह एक अलग ही अहसास है और बॉलीवुड फिल्मों के खूबसरत स्थल पर बैडमिंटन खेलना अलग ही रोमांच दे रहा है।

यहां का सारा ²श्य अछ्वुत है और मैं निश्चित रूप से सायना की कमी महसूस कर रहा हूं। उन्हें यहां वास्तव में मजा आता। स्विस ओपन में दो बार चैंपियन रह चुकी सायना को यहां खेलना था और दो दिन पहले तक खिलाडिय़ों की वरीयता में सायना का नाम था और उन्हें तीसरी वरीयता दी गयी थी लेकिन अंतिम समय में उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया।

About admin