Breaking News
Home » खेल समाचार » फुटबाल: हिमाचल, ओडिशा जूनियर नेशनल के क्वार्टर फाइनल में

फुटबाल: हिमाचल, ओडिशा जूनियर नेशनल के क्वार्टर फाइनल में

कोल्हापुर: हिमाचल प्रदेश और ओडिशा की टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए यहां जारी जूनियर गर्ल्स नेशनल फुटबाल चैम्पियनशिप 2019-20 के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

पिछले सीजन सेमीफाइनल तक का सफर तय करने वाली हिमाचल प्रदेश ने ग्रुप-जी के एकतरफा मैच में मेजबान महाराष्ट्र को 4-0 से हराया। मेहमान टीम के लिए किरण ने दो बेहतरीन गोल किए।

ग्रुप-ई के एक मुकाबले में ओडिशा ने पुडुचेरी को 13-0 के बड़े अंतर से करारी शिकस्त दी। ज्योति कुमारी ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम के लिए इस मैच में कुल सात गोल दागे।

बिहार को ग्रुप-एफ में गुजरात के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलना पड़ा। यह टूर्नामेंट का पहला ड्रॉ है। इस नतीजे के बाद बिहार की नजरें गजुरात और तेलंगाना के बीच होने वाले मैच पर टिकी होगी। दो मैचों के बाद बिहार के कुल चार अंक हैं।

ग्रुप-एच में मिजोरम और केरल ने आसान जीत दर्ज करते हुए प्रतियोगिता को रोमांचक बना दिया है। मिजोरम ने आंध्र प्रदेश को एकतरफा मैच में 7-0 से करारी शिकस्त दी जबकि केरल ने पंजाब को 3-0 से धूल चटाई।

इस नतीजे के बाद मिजोरम और केरल के बीच होने वाला मैच बहुत महत्वपूर्ण होगा। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम अंतिम-8 में प्रवेश कर पाएगी।

About admin