Breaking News
Home » मनोरंजन » भारत’ के सेट से सामने आई खतरनाक स्टंट की फोटो, शूट किया मौत के कुएं का सीन

भारत’ के सेट से सामने आई खतरनाक स्टंट की फोटो, शूट किया मौत के कुएं का सीन

मुंबई: सलमान खान की ‘भारत’ एक ऐसी फिल्म होगी जिसका 2019 में सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार किया जाएगा। पहले यह फिल्म इसलिए खबरों में आई थी क्योंकि इसका लीड रोल प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ दिया था। इसके बाद हिरोइन के तौर पर फिल्म में कटरीना कैफ को शामिल किया गया। अब फैन्स एक बार फिर सलमान और कटरीना को बड़े पर रोमांस करते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।

फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग दुबई, अबु धाबी और माल्टा में पूरी होने के बाद अब ‘भारत’ की पूरी टीम इंडिया में फिल्म की शूटिंग कर रही है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने इस शूटिंग के दौरान की ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये फोटो फिल्म के एक खतरनाक सीन की है। जहां सलमान खान स्टंट राइडर के साथ मौत के कुएं में बाइक पर चक्कर लगाते दिख रहे हैं।

अली अब्बास जफर ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘अभी ही भारत फिल्म के लिए मेरी जिंदगी का सबसे खतरनाक एक्शन सीक्वेंस ‘मौत का कुंआ’ सलमान खान और उत्तर प्रदेश के बेहद ही सादे, विनम्र और डेयरिंग स्टंट राइडर की मदद से पूरा हुआ।’ सलमान के इस स्टंट की फोटो देखकर तो यही लग रहा है कि इस फिल्म में भाईजान जबरदस्त एक्शन सीन करने वाले हैं।

अली अब्बास जफर की ये फिल्म कई दशकों के सफर को दिखाने वाली है। ‘भारत’ फिल्म को लेकर सलमान खान के फैंस को उत्सुकता कितनी है इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं हर कोई इस फिल्म से जुड़ी एक एक अपडेट जानना चाहता है। ‘भारत’ फिल्म में सलमान खान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि सलमान की तरह कटरीना के भी फिल्म में पांच अलग अलग लुक होंगे। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिस वजह से ‘भारत’ में आप सलमान और कटरीना के 18 साल से लेकर 60 साल तक के लुक को देखेंगे।

इस फिल्म में सुनील ग्रोवर भी है जो कि सलमान के करीबी दोस्त का किरदार निभाएंगे। ‘भारत’ कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का रीमेक है। दक्षिण कोरियाई फिल्म ओड टू माय फादर साल 2014 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी 1947 भारत-पाकिस्तान बंटवारे से जुड़ी हुई है जहां एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है। फिल्म में दिखाया गया है कि हीरो वियतनाम युद्ध में अपने दोनों पैर खो देता है। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर भी है जो कि सलमान के करीबी दोस्त का किरदार निभाएंगे।

बता दें कि ‘भारत’ में सर्कस के काफी सारे सीन मौजूद होंगे। इस फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा तबू, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर की भी भूमिकाएं हैं। इसके अलावा हाल में यह भी खबर सामने आई थी कि फिल्म में वरुण धवन भी स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई देंगे। यह फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

About admin