Breaking News
Home » मनोरंजन » छपाक: दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग समाप्त, पूरी टीम के साथ नजर आई दीपिका

छपाक: दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग समाप्त, पूरी टीम के साथ नजर आई दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेस्सी की फिल्म ‘छपाक’ का दिल्ली शेड्यूल समाप्त हो गया है. पिछली की दिनों से यहां पर फिल्म की शूटिंग जारी थी. बता दें कि यहां शूटिंग पूरे होने की ख़ुशी में दीपिका और विक्रांत ने पूरी टीम के साथ फोटो वाए है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

आप देख सकते हैं कि तस्वीर में दीपिका के पर्सनल बॉडीगार्ड भी नीचे के ओर बैठे दिखाई दे रहे है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 25 मार्च से दीपिका ने मेघना गुलजार के निर्देशन में बनीं इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत की थी और सेट से अब तक दीपिका की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है.हाल ही में स्कूल यूनिफॉर्म में भी दीपिका की तस्वीर रिसेंटली सामने आई थी.लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में कई बार तो फैंस ने भी दीपिका को घेरने की कोशिश की और कई लोग तो उन्हें इस अवतार में पहचान ही नहीं सके.

खास बात यह रही कि दिल्ली में फिल्म के सेट पर दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनिशा पादुकोण भी सेट पर उनसे मिलने पहुंची. आपको जानकारी के लिए बता दें कि पद्मावत के बाद दीपिका की यह अगली फिल्म है. पिछले साल 25 जनवरी को ‘पद्मावत’ रिलीज हुई थी और इसके बाद वे किसी फिल्म में नहीं दिखी है. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.

About admin