Breaking News
Home » मनोरंजन » करियर को नए चैप्टर की तरह देखती हैं सारा अली खान

करियर को नए चैप्टर की तरह देखती हैं सारा अली खान

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपने करियर को एक नये चैप्टर की तरह देखती है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा प्रदर्शित हुई। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी। सारा अली खान कम समय में ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। सारा अक्सर ही अपनी ड्रेसिंग सेंस और फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

सारा ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर उनके लिए सबसे जरूरी चीज क्या है। सारा ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर फिल्म साइन करने से पहले वो अपने रोल में क्या देखती हैं। सारा ने कहा कि मैं अपने करियर को एक नए चैप्टर की तरह देखती हूं। मेरे लिए एक्टिंग करना बहुत मायने रखता है।

मेरा मानना है कि अच्छा काम करना और अपने फेम को याद रखना भी बहुत जरूरी है। एक चीज जो मेरे लिए बहुत जरूरी है वो विश्वास है, चाहे किसी फिल्म में मेरा रोल हो या मेरा डायरेक्टर या मेरी स्क्रिप्ट, हर चीज में विश्वास होना जरूरी है।

सारा इन दिनों इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन भी लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इसके अलावा सारा डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

About admin