Breaking News
Home » खेल समाचार » सिडनी वनडे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की अपनी प्लेइंग इलेवन, 8 साल बाद इस खिलाड़ी की हुई वापसी

सिडनी वनडे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की अपनी प्लेइंग इलेवन, 8 साल बाद इस खिलाड़ी की हुई वापसी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज खत्म हो गई है जिसमे भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज हराकर इतिहास रच दिया.

अब दोनों टीमें कल यानि 12 जनवरी से शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज की तैयारी में लग गई हैं. इस सीरीज का पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. जिसके लिए कंगारू टीम की प्लेइंग इलेवन की घोषणा हो गयी है. टीम में बहुत सालों से बाहर चल रहे पीटर सिडल को जगह दी गई है.

बता दें कि तेज गेंदबाज सिडल लगभग 8 साल बाद वनडे में वापसी करेंगे. वो 8 वर्षों बाद ऑस्ट्रेलिया जर्सी पहने नजर आएंगे. बता दें कि 34 वर्ष के इस खिलाड़ी ने अपना आखिरी वनडे मैच श्रीलंका के खिलाफ सिडनी में ही 5 नवंबर 2010 को खेला था. मालूम हो कि सिडल ने अभी तक कुल 17 वनडे मैच खेले हैं. जिसमें 4.64 की इकॉनमी से 15 विकेट झटके हैं.

पीटर सिडल ने इस वापसी पर अपने विचार रखे और कहा “यह कुछ ऐसा है जिसे मैं शायद भूल चुका था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने का फिर से मौका मिलेगा. इसलिए मुझे एक युवा की तरह ही महसूस हो रहा है कि जैसे पहली बार मुझे मौका मिला है.”

पहले वनडे के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन

एरोन फिंच(कप्तान), एलेक्स कैरी(विकेटकीपर), उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, नाथन लायन, पीटर सिडल, झाई रिचर्ड्सन, जेसन बेहरेनड्राफ.

About admin