Breaking News
Home » मनोरंजन » हॉलीवुड जाने के लिए आलिया भट्ट को करना है अभी और काम, खुद किया बड़ा खुलासा

हॉलीवुड जाने के लिए आलिया भट्ट को करना है अभी और काम, खुद किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्म कलंक को लेकर काफी चर्चा में हैं। इनदिनों वो अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इसके अलावा वे जल्द ही बाहुबली फेमस डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में नजर आने वाली हैं। फिल्म में जूनियर एनटीआर, रामचरण तेजा के लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

साथ ही आलिया भट्ट सात साल में खुद को एक पावरफुल एक्ट्रेस के रुप में देखती हैं। साथ ही वो बड़े-बड़े निर्माताओं के साथ काम कर रही हैं। मीडिया से बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि ”अगर मुझे कोई अच्छा ऑफर मिलेगा तो मैं हॉलीवुड में भी काम करना चाहती हूं। आज कल नई इंडस्ट्री में एंट्री करना काफी कठिन हो गया है। मैं एक दिन और जल्द ही हॉलीवुड जाने की उम्मीद करती हूं। किसी भी नई फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करना इतना आसान नहीं होता है जितना हम सोचते हैं। इसके लिए ज्यादा समय लगेगा और मुझे ज्यादा काम करना पड़ेगा।”

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। काम की बात करें तो करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

फिल्म कलंक में आलिया भट्ट और वरुण धवन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ‘कलंक’ फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त हैं। इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड कमाल का है। इस फिल्म को 1940 के दशक में सेट किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कलंक’ की कहानी भारत के बंटवारे और हिंदू मुस्लिम दंगे पर बेस्ड पर होगी।

गौर करने की बात है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह को हाल ही में आलिया भट्ट ने साइन किया है। फिल्म में आलिया भट्ट का साथ सलमान खान भी नजर आएंगे। सलमान खान दबंग 3 की रिलीज के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म भारत की शूटिंग खत्म की हैं। E24

About admin