Breaking News
Home » मनोरंजन » 7 दिनों में 500 करोड़ क्लब में शामिल हुई अक्षय-रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’

7 दिनों में 500 करोड़ क्लब में शामिल हुई अक्षय-रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0′ बॉक्स अॉफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। हाल ही में अब फिल्म ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है। इस बात की जानकारी निर्माता करण जौहर ने ट्वीट कर दी है। ट्वीट कर करण ने लिखा कि क्रिएटिंग हिस्ट्री, 2.0 लगातार मेगा ब्लॉकबस्टर होने की ओर कदम बढ़ा रही है और वर्ल्डवाइड 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

600 करोड़ में बनी है फिल्म

खबरों की मानें तो 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए 370 करोड़ की कमाई कर ली है। लाइफ प्रोडक्शन्स ने 2.0 फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 120 करोड़ में बेचे, जबकि डिजिटल राइट्स के सबी वर्जन हिंदी, तमिल और तेलूदू भाषा 60 करोड़ रुपए में बिके।

10 हजार स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी फिल्म

बता दें कि यह फिल्म ‘बाहुबली’ से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म को भारत समेत दुनियाभर में करीब 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। देशभर में 7500 स्क्रीन्स पर फिल्म प्रदर्शित होगी। अभी इतने स्क्रीन्स पर किसी भी फिल्मों को प्रदर्शित नहीं किया गया है। यह पहली फिल्म है।

बाहुबली 2 का तोड़ा रिकॉर्ड

खबरों के मुताबिक ओपनिंग के बाद इस फिल्म की कमाई कई नए रिकॉर्ड बना सकती है। कमाई के मामले में बाहुबली 2 अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है। बाहुबली ने वर्ल्डवाइड 1,810 करोड़ का कलेक्शन किया है।

2.0 हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की गई है। माना जा रहा है, 2.0 कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी। खबरों की मानें तो ओपनिंग के बाद इस फिल्म की कमाई कई नए रिकॉर्ड बना सकती है।

About admin