Breaking News
Home » मनोरंजन » महर्षि की अपार सफलता के बाद, सुपरस्टार महेश बाबू ने की अपनी 26वीं फिल्म ‘सरिलेरु नीकेवरु’ की घोषणा!

महर्षि की अपार सफलता के बाद, सुपरस्टार महेश बाबू ने की अपनी 26वीं फिल्म ‘सरिलेरु नीकेवरु’ की घोषणा!

अपनी 25वीं रिलीज़ महर्षि की विश्वव्यापी सफलता के बाद, महेश बाबू ने अपने लेजेंडरी पिता कृष्णा के जन्मदिन के अवसर पर अपने करियर की 26वीं फिल्म ‘सरिलेरु नीकेवरु’ की घोषणा की है। यह फिल्म साल 2020 की संक्रांति पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस ख़बर ने प्रशंसकों के लिए यह त्योहार अभी से और अधिक ख़ास बना दिया है।

फिल्म की घोषणा बहुत ही अनोखी थी, सुपरस्टार महेश बाबू ने ठीक 12 बजे फिल्म ‘सरिलेरु नीकेवरु’ का पहला पोस्टर रिलीज कर के फ़िल्म की धमाकेदार घोषणा की है। सुपरस्टार महेश बाबू अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और उनकी 26वीं फिल्म की इस अनूठी घोषणा ने फ़िल्म के प्रति अभी से प्रत्याशित कर दिया है।

सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी 26वीं रिलीज़ सरिलेरु नीकेवरु की घोषणा करते हुए लिखा,”Sankranti 2020…🥳 All geared up!!! #SarileruNeekevvaru @AnilRavipudi @AnilSunkara1 @SVC_Official @GMBEnts”.

महेश बाबू ने अपनी हालिया रिलीज़ महर्षि की सफलता का जश्न अपने परिवार के साथ मनाया और इसके लिए छुट्टी से बेहतर भला क्या हो सकता है! महेश बाबू की 26वीं फिल्म “सरिलेरु नीकेवरु” संक्रांति 2020 पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

About admin