Breaking News
Home » मनोरंजन » फिल्म ‘लवयात्री’ फ्लॉप के बाद, अब संजय दत्त के साथ एक्शन करते नज़र आएंगे आयुष शर्मा

फिल्म ‘लवयात्री’ फ्लॉप के बाद, अब संजय दत्त के साथ एक्शन करते नज़र आएंगे आयुष शर्मा

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के हाथ बड़ी फिल्म लगी है. इस फिल्म में आयुष शर्मा संजय दत्त के साथ नज़र आएंगे. ये फिल्म गैंगस्टर पृष्ठभूमि पर बन रही है. इससे पहले संजय दत्त आखिरी बार ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर3’ में नजर आए थे और आयुष ने कुछ महीने पहले ‘लवयात्री’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. हालांकि लवयात्री बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई. निर्माता प्रेरणा आरोड़ा ने कहा कि फिल्म अंडरवर्ल्ड से प्रेरित है. चूंकि यह एक एक्शन फिल्म है, इसलिए हमें लगता है कि संजय दत्त से बेहतर इसके लिए कोई नहीं हो सकता था.

उन्होंने कहा कि आयुष शर्मा भी बड़े पर्दे पर काफी प्रभावशाली दिखते हैं. हम दोनों एक दूसरे के साथ काम करने को उत्सुक हैं. दोनों अभिनेताओं के साथ औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं. जल्द आधिकारिक घोषणा की जाएगी. इन दिनों आयुष शर्मा ने अपना लुक भी बदल लिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि इसी फिल्म के लिए उन्होंने नया लुक अपनाया है.

फिल्म का निर्माण प्रेरणा के ‘फाइव स्टूडियो फाइव एलिमेंट’ और कोरियोग्राफर-फिल्मकार अहमद खान के बैनर तले संयुक्त रूप से किया जाएगा.फिल्म की शूटिंग मई 2019 में की जाएगी. दत्त करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ और आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में भी नजर आने वाले हैं.

About admin