Breaking News
Home » मनोरंजन » 7 साल के आलोक शाह ने जीता ‘डांस दीवाने’ का ख़िताब, 10 लाख रुपए के साथ मिली ट्रॉफी

7 साल के आलोक शाह ने जीता ‘डांस दीवाने’ का ख़िताब, 10 लाख रुपए के साथ मिली ट्रॉफी

कलर्स चैनल के पॉपुलर रियलिटी शो ‘डांस दिवाने’ का शनिवार को फाइनल हो गया है. इस शो के विजेता कोलकाता के 7 साल के आलोक शाह बन चुके है. वही दूसरे नम्बर पर किशन बिलागली और थर्ड विजेता दीनानाथ रहे. विनर बने आलोक को इस शो में डांस दीवाने की टाइटल के साथ एक ट्रॉफी और 10 लाख रुपए का इनाम भी दिया गया. मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, धड़क डायरेक्टर शशांक खेतान इस शो में बतौर जज नजर आए हैं. तो चलिए आज जानते हैं ‘डांस दिवाने’ के विनर आलोक के बारें कुछ खास बातें-

7 वर्षीय आलोक कोलकाता के रहने वाले है. वे अपने गजब के डांस स्टेप्स के लिए जाने-जाते हैं. वो 4 साल की उम्र से डांस सीख रहे हैं. छोटी सी उम्र में जिस तरह का हुनर और एनर्जी आलोक के पास है, वो बहुत कम लोगों में होती है. इसी को देखकर शो में आए कई मेहमान भी हैरान रह गए थे. आलोक के माता-पिता कपड़े बेचने का काम करते हैं. आर्थिक स्थित‍ि अच्छी नहीं होने के बावजूद उन्होंने आलोक के सपने को पूरा करने की हर कोश‍िश की.

एक इंटरव्यू में आलोक ने कहा, ‘माधुरी मैम ने जब मेरा नाम विनर के लिए पुकारा तो मैं बहुत खुश हुआ. मम्मी-पापा मेरे पास आए और मुझे गले लगा लिया.’ आलोक ने ये भी कहा कि वो बड़े होकर हीरो बनना चाहते हैं. आलोक ने बताया कि वो दिन भर में 8 घंटे डांस की प्रैक्टिस करते हैं. साथ ही सुबह स्कूल भी जाते हैं. फेवरेट डांस स्टाइल के बारे में पूछने पर आलोक ने कहा, ‘मुझे बी बोइंग, कंटेंपरेरी, बॉलीवुड और फ्री स्टाइल करना पसंद है .’

‘डांस दीवाने’ के यादगार पल के बारे में बताते हुए आलोक ने बताया, ‘जब सलमान खान आए थे तो मैं बहुत खुश हुआ था. क्योंकि उनसे मिलने का मेरा सपना था. मैंने उनके साथ जग घुमया गाने पर डांस किया .’ साथ ही आलोक ने अपनी फेवरेट जज माधुरी दीक्षित को बताया.

बतातें चले कि कुछ समय पहले ही बाढ़ ने आलोक के घर को बर्बाद कर दिया था. इसके बाद डांस दीवाने की टीम ने कोलकाता में उनके लिए एक नया घर बनवाने का फैसला किया था. हालांकि इस बात की हम कोई पुष्टि नहीं करते है.

About admin