Breaking News
Home » उत्तर प्रदेश » 15 हजार रू0 का पुरस्कार घोषित अपराधी गिरफ्तार, लूटी गयी बुलेरो बरामद

15 हजार रू0 का पुरस्कार घोषित अपराधी गिरफ्तार, लूटी गयी बुलेरो बरामद

गोण्डा: थाना वजीरगंज क्षेत्र के ग्राम खिरिया में एक अज्ञात शव बरामद होने की घटना प्रकाश में आयी, शव की शिनाख्त राधेश्यम निवासी ग्राम पासीडीह हुसैनाबाद ग्राण्ट थाना रेहरा बाजार जनपद बलरामपुर के रूप में हुयी। इस घटना के सम्बन्ध में थाना वजीरगंज पर मु0अ0सं0 344/2018 धारा 302/201 भादंवि पंजीकृत हुआ। विवेचना से ज्ञात हुआ कि राधेश्याम उपरोक्त की हत्या करके बूलेरो लूट ली गयी थी, जिसमें धारा 394 की बढ़ोत्तरी करते हुए घटना के अनावरण के प्रयास किये जा रहे थे। अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु जनपद स्तर से 15 हजार रू0 का पुरस्कार घोषित है।
दिनांक 19.10.2018 को थाना वजीरगंज व क्राइम ब्रान्च की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा सूचना के आधार पर 03 अभियुक्तों 1. मोबीन, 2.इम्तियाज अली, 3.अब्दुल सलाम उर्फ कल्लू को मुबारकपुर मोड़ थाना सादुल्लानगर जनपद बलरामपुर से गिरफ्तार किया गया, जिनके निशादेही पर मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित लूटी गयी बूलेरों यूपी 43 के 1179 को ग्राम सिरसिया थाना इटवा जनपद सिद्धार्थनगर से बरामद की गयी।
पूछतांछ पर गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि गिरोह का सरगना मोबीन द्वारा उक्त बूलेरो को गोण्डा रेलवे स्टेशन से सवारी लाने के लिये बुक किया गया था एवं रास्ते में ही अपने गिरोह के साथियों के साथ बुलेरो चालक राधेश्याम की हत्या कर लाश को कहोबा से डुमरियाडी जाने वाले मार्ग पर ग्राम खिरिया मझिगवां के सीमा में सड़क के किनारे फेंक दिया गया था।
इस सम्बन्ध में थाना वजीरगंज पर मु0अ0सं0 344/2018 धारा 302/394 भादंवि पंजीकृत कर अभियुक्तों को जेल भेजा गया।
गिरफ्तार अभियुक्त
1.    मोबीन निवासी ग्राम भरपुरवा मोजा गजपुर ग्रण्ट थाना रेहरा बाजार जनपद बलरामपुर।
2.    इम्तियाज अली निवासी ग्राम जमुनहिया थाना उतरौला जनपद बलरामपुर।
3.    अब्दुल सलाम उर्फ कल्लू निवासी ग्राम मलियाजोज मौजा गजपुर ग्रण्ट थाना रेहरा बाजार जनपद बलरामपुर।
बरामदगी
1.    लूटी गयी बूलेरों यूपी 43 के 1179

About admin