27 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

हॉट अवतार में दिल धड़काने आ गईं बॉलीवुड की नई ‘मोहिनी’ जैकलीन फ़र्नांडीज

मनोरंजन

25 सेकंड के टीज़र के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब बागी 2 के निर्माताओं ने साल के सबसे बड़े गाने “एक दो तीन” को रिलीज कर दिया है । 1980 के दशक के जादू को फिर से बिखेरने के लिए, निर्माताओं ने माधुरी दीक्षित के सुपरहिट गीत “एक दो तीन” अपने अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया है जिसमे जैकलीन फ़र्नांडीज अपने बेहतरीन हॉट अवतार में नज़र आ रही है । गाने में जैकलीन के सेक्सी मूव और उनके हॉट अंदाज ने इस गाने को साल का चार्टबस्टर गीत बना दिया है ।

निर्माताओं ने ट्विटर पर गाने को साझा करते हुए लिखा,”Mohini is back to bring the sizzle to the summer ? The wait is over, #EkDoTeen out now”.

जैकलीन फ़र्नांडीज ने गाने को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते हुए लिखा,”I hope you love it as much as I do ?1⃣2⃣3⃣ #EkDoTeen watch it now!”.

जैकलीन फ़र्नांडीज के इस गाने को गणेश आचार्य ने कॉरियोग्राफ़ किया है

गाने को मूल रूप से सरोज खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया था, वही गाने के रीमेक वर्जन में गणेश आचार्य और अहमद खान ने अपनी कोरियोग्राफी से चार चाँद लगाए है । निर्माताओं ने मूल गाने के अंश को बरकरार रखा है और इस रीमेक वर्जन में सदाबहार चार्टबस्टर गाने में मॉडर्न टच के साथ इसे दर्शको के सामने पेश किया है ।

जैकलीन इस गाने में फ़ैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफ़िट में नजर आ रही है । इस गाने में जैकलीन का हॉट-बोन अवतार गाने को और ज्यादा आकर्षक बना रहा है ।

गौरतलब है कि बागी 2, टाइगर श्रॉफ़ और श्रद्धा कपूर अभिनीत बागी का सीक्वल है । इस बार बागी 2 में टाइगर अपनी कथित गर्लफ़्रेंड दिशा पटनी के साथ नजर आएंगे । एक्शन-पैक ट्रेलर में रोनी उर्फ़ टाइगर श्रॉफ, रिया नामक एक छोटी लड़की को ढूंढते हुए नज़र आ रहे है । मुख्य भूमिका निभा रही दिशा पटनी फ़िल्म में रोनी की प्रेमिका नेहा के किरदार में नज़र आएगी । फ़िल्म बागी 2 में मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे ।

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित बागी 2 को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा । अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी ।

Bollywood Hungama

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More