39 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में कई पदों पर भर्ती की सूचना, 3 लाख रुपये तक सैलरी

जॉब

SBI (स्टेट बैंक ऑफ इंडिया) में कई पदों पर भर्ती की सूचना जारी की गई है। बैंक में नौकरी करने का यह सुनहरा अवसर है। खबर है कि आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 7 अप्रैल 2018 तक ही अप्लाई किया जा सकता है। आपको बता दें कि SBI में कुल 119 पदों पर भर्ती होनी है। इनमें स्पेशल मैनेजमेंट एक्जिक्यूटिव, डिप्टी जनरल मैनेजर (लॉ) (कॉन्ट्रैक्चुअल), डिप्टी जनरल मैनेजर (लॉ) (रेग्यूलर) और डिप्टी मैनेजर (लॉ) जैसे पद शामिल हैं।

स्पेशल मैनेजमेंट एक्जिक्यूटिव पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का CA/ICWA/ACS/MBA फाइनेंस में या फिर 2 साल का PG डिप्लोमा (फाइनेंस) धारक होना अनिवार्य है। डिप्टी जनरल मैनेजर, डिप्टी मैनेजर (कॉन्ट्रैक्चुअल) उम्मीदवार का मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से लॉ डिग्री (3-5 साल) धारक होना अनिवार्य है। वहीं रेग्यूलर पद के लिए भी लॉ डिग्री (3-5 साल) धारक होना अनिवार्य है लेकिन पोस्ट ग्रेजुएट उम्मीदवार भी अप्लाई कर सकते हैं।

स्पेशल मैनेजमेंट एक्जिक्यूटिव के लिए अप्लाई करने की आयुसीमा 30 से 40 वर्ष है। वहीं डिप्टी जनरल मैनेजर के लिए यह 42 से 52 वर्ष और डिप्टी मैनेजर के लिए 25 से 35 वर्ष है। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के तहत होगा।

वहीं स्पेशल मैनेजमेंट एक्जिक्यूटिव की सैलरी 18 लाख प्रति वर्ष, डिप्टी जनरल मैनेजर (रेग्यूलर) की सैलरी 47 लाख प्रति वर्ष और डिप्टी मैनेजर की सैलरी 15.10 लाख प्रति वर्ष होगी। नौकरी के लिए अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट  www.sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More