23 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

राजनीति में उतरने से पहले करुणानिधि से आशीर्वाद लेने पहुंचे कमल हासन

देश-विदेश

राजनीति के मैदान में उतरने से पहले फिल्मस्टार कमल हासन रविवार को द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि और सुपरस्टार रजनीकांत से मिले.

हासन ने कहा कि 21 फरवरी को अपनी पार्टी शुरू करने से पहले वह उन लोगों से मिल रहे हैं जिन्हें वह पसंद करते हैं. रविवार को अपने साथी कलाकार से मिलने के उपरांत उन्होंने 93 वर्षीय करुणानिधि से उनके निवास पर मुलाकात की.

करुणानिधि के बेटे और द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन ने हासन का स्वागत किया. करुणानिधि से भेंट के पश्चात हासन ने कहा कि उनका आशीर्वाद लेने और उन्हें अपनी राजनितिक यात्रा के बारे में बताने के लिए उनसे उन्होंने भेंट की.

वैसे जब उनसे पूछा गया कि क्या वह द्रमुक के साथ गठजोड़ करेंगे तो उन्होंने कहा, ‘द्रमुक की विचारधारा ज्ञात है. यदि मेरी विचारधारा उसे (द्रमुक को) भाता है तो वह उसके बारे में सोच सकता है.’

हासन और रजनीकांत घोषणा कर चुके हैं कि वे राजनीति में उतरेंगे. उनके बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं.
रजनीकांत ने कहा कि वह अपने दोस्त हासन के लिए दैवीय आशीर्वाद की प्रार्थना करते हैं और उनके राजनीतिक प्रयास में सफलता की कामना करते हैं.

उन्होंने कहा कि सिनेमा में उनकी और हासन की अलग-अलग शैलियां है. हो सकता है कि यह इस बात का संकेत है कि राजनीति में भी उनके रास्ते अलग ही होंगे.

कुछ दिन पहले हासन ने कहा था कि यदि रजनीकांत का रंग भगवा है तो उन दोनों के बीच गठबंधन की संभावना नहीं है. भगवा से हासन का तात्पर्य भाजपा से है. रजनीकांत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अच्छे समीकरण हैं. रजनीकांत से यहां उनके पोएस गार्डन निवास पर मिलने के बाद हासन ने कहा था कि वह बड़े पर्दे पर लोगों के चहेते से मिले क्योंकि वह उन लोगों से मिल रहे हैं जो उन्हें (मुझे) पसंद हैं.

हासन अब तक केरल और दिल्ली के मुख्यमंत्री क्रमश: पिनरायी विजयन और अरविंद केजरीवाल, पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त टी एन शेषन आदि से मिल चुके हैं. (news18)

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More