24 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

मुख्यमंत्री राहत कोष से राहत राशि के चैक वितरित करते हुए उत्तराखण्ड विधान सभा अध्यक्ष श्री प्रेम चन्द अग्रवाल जी

मुख्यमंत्री राहत कोष से राहत राशि के चैक वितरित करते हुए उत्तराखण्ड विधान सभा अध्यक्ष श्री प्रेम चन्द अग्रवाल जी
उत्तराखंड

ऋषिकेश: उत्तराखण्ड विधान सभा अध्यक्ष के राहत कोष एवं मुख्यमंत्री राहत कोष से आज उत्तराखण्ड विधान सभा अध्यक्ष श्री प्रेम चन्द अग्रवाल जी के कैम्प कार्यालय ऋषिकेश में 116 लोगों को रू0 आठ लाख चार हजार दो सौ की राहत राशि के चैक वितरित किये गये।दीपावली से दो दिन पूर्व राहत राशि के चैक वितरण के अवसर पर विधान सभा अध्यक्ष श्री प्रेम चन्द अग्रवाल ने कहा है कि दीपावली के अवसर पर हम सब लोगों को घर-परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए यह राहत राशि निश्चित रूप से राहत दिलाने वाली साबित होगी। श्री अग्रवाल ने कहा है कि आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए मा0 मुख्यमंत्री एवं विधान सभा अध्यक्ष के विवेकाधीन कोष से जरूरतमंद लोगों को यह राशि उपलब्ध करायी जा रही है।

उन्होंने कहा कि यह राशि राहत के रूप में उपलब्ध करायी जाती है। श्री अग्रवाल ने साथ में यह भी कहा है कि हमें अपने स्वाभिमान के साथ अपने स्वरोजगार के अवसर भी तलाशने चाहिए ताकि हम आत्मनिर्भर बन सकें।

श्री अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधान सभा के अन्तर्गत 116 लोगों को रू0 आठ लाख चार हजार दो सौ की राहत राशि उपलब्ध करायी गयी है। उन्होंने दीपावली पर्व की शुभकामना देते हुए राहत राशि वितरण के अवसर पर सभी ,लाभर्थियों के सुख समद्वि की कामना की।

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य देवेन्द्र नेगी, पार्षद शिव कुमार गौतम, तहसीलदार ऋषिकेश रेखा आर्या, पेशकार ललित वर्मा, बलदेव राणा, सुमित पवांर, अशोक पासवान, ऋषिकान्त गुप्ता, सुरेन्द्र उनियाल आदि लोग उपस्थित थी कार्यक्रम का संचालन रविन्द राणा ने किया। लाभार्थियों में चमन सिंह, सरिता पंवार, शान्ति देवी, विमला देवी, शाकुम्बरी देवी, ऋषि तलवार, यशोदा देवी, अब्बल सिंह, रामकिशन, शम्भू प्रसाद जोशी, उत्तम सिंह, रंजना, नारायण सिंह, निशा देवी आदि सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More