31 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

जेयूडी प्रमुख सईद का नया राजनीतिक दल घोषणा पत्र करेगा जारी

देश-विदेश

लाहौर: जमात उद दावा जेयूडी प्रमुख और मुंबई आतंकी हमले के साजिशकर्ता हाफिज सईद के नये राजनीतिक संगठन मिल्ली मुस्लिम लीग ने आज कहा कि 23 मार्च को पार्टी का घोषणापत्र जारी किया जाएगा।

सईद ने यह घोषणा ऐसे समय की है जब पाकिस्तान की एक अदालत ने चुनावों से पहले राजनीतिक दल के रूप में पार्टी के पंजीकरण को बरकरार रखने का फैसला किया था।

सरकार द्वारा उनके जमात उद दावा और फला ए इंसानियत फाउंडेशन की सभी चल एवं अचल संपत्ति अपने कब्जे में लेने और देश में उनके बैंक खातों से लेन देन पर रोक लगाने के बाद से चर्चाओं से दूर हुए सईद के उनकी पार्टी का घोषणापत्र जारी करने की संभावना है।

इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने पिछले सप्ताह पाकिस्तान के चुनाव आयोग के उस फैसले को निरस्त किया था जिसमें राजनीतिक दल के रूप में एमएमएल के पंजीकरण के आवेदन को खारिज किया गया था।

आयोग आगामी दिनों में एमएमएल को सुनने के बाद उसकी किस्मत पर फैसला करेगा। आज जारी बयान में एमएमएल के अध्यक्ष सैफुल्ला खालिद ने कहा कि अदालत के फैसले के बाद राजनीतिक दल के रूप में पंजीकरण के रास्ते में कोई कानूनी अड़चन नहीं है।

समाचार जगत

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More