33 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

इस त्योहार के मौके पर रिलीज होगी फ़िल्म मोहल्ला अस्सी

मनोरंजन

मुंबई: सनी देओल की विवादित फिल्म मोहल्ला अस्सी से अब विवाद खत्म हो चुका है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है। इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे जिसकी घोषणा अब हो चुकी है। हालांकि फिल्म उसी समय इंटरनेट पर लीक कर दी गई थी।

जिन लोगो ने फिल्म देखी थी वो उसको काफी पसंद कर रहे है। फिल्म के विवादों से निकलने के बाद अब जब इसको हरी झंडी मिल गई है तो आपको बता दे कि फिल्म होली पर रिलीज हो सकती है। हालांकि इसकी ऑफीसियल घोषणा अभी नहीं हुई है।

आपको बता दे कि इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है। कई बार बात करने पर भी इस फिल्म को रिलीज करने के इजाजत सेंसर बोर्ड नहीं दे रहा था पर सुप्रीम कोर्ट के ऑडर्स के बाद इस फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दे दी गई है।

खबरे आ रही थी कि फिल्म में 10 कट्स लगे है लेकिन ये बिल्कुल भी सही नहीं है। फिल्म में एक जगह सनी देओल गाली देते है। इस पर बीप की आवाज आएगी।

इसके अलावा और कोई बदलाव नहीं होगें। ये फिल्म ‘काशी का अस्सी’ उपन्यास पर आधारित है। जिसमें 1990 और 1998 की रामजन्मभूमि विवाद और मंडल कमिशन के सुझावों के बाद की घटनाएं दिखाई गई हैं।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More