Breaking News
Home » मनोरंजन » फिर ‘हेरा फेरी’ करने आ रहे हैं अक्षय, सुनील और परेश, इस दिन फिल्म रिलीज होगी

फिर ‘हेरा फेरी’ करने आ रहे हैं अक्षय, सुनील और परेश, इस दिन फिल्म रिलीज होगी

मुंबई: साल 2006 में आई ‘फिर हेरा फेरी’ के बाद लोगों को इसकी अगली किश्त का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे. दर्शकों के लिए खुशी की खबर है कि फिल्म की स्टारकास्ट अब फाइनल हो गई है. फिल्म के मेकर्स ने पहले की तरह लोगों को गुदगुदाने वाले एक्टर्स के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की है. क्योंकि वे भी इस बात को समझते थे कि फिल्म की जान उनके किरदार ही हैं.

उसी फील को बरकरार रखने के लिए निर्माताओं ने फिल्म की पहली वाली टीम यानी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल को फाइनल कर लिया है. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम को लिया जाएगा लेकिन शायद बिजी शेड्यूल की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया. बता दें, इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म पर काम 2019 में शुरू होगा. वहीं इसे रिलीज करने की प्लानिंग 2019 के आखिर में की जा रही है.

फिल्म ने अक्षय कुमार को कॉमेडी का बाप साबित किया था. उनके एक्सप्रेशन्स से लेकर उनके कॉमिक टाइमिंग तक सब कुछ इतना परफेक्ट था कि कुछ समय के लिए वो कॉमेडी किंग बन गए थे. फिल्म के किरदार राजू, श्याम और बाबूराव आज भी सिनेप्रेमियों को याद हैं. फिल्म बॉलीवुड की सबसे सफल कॉमेडी फिल्मों में गिनी जाती है. इस सीरीज की पहली फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था, जबकि इसके सीक्वल ‘फिर हेरा फेरी’ का निर्देशन नीरज वोरा ने किया था.परेश रावल के डायलॉग्स का तो जवाब ही नहीं था. संडे को आ.संडे को आराम से नहा धोकर आ.किडनैपर से बोला था ये डायलॉग! ‘अब हेरा फेरी 3’ लोगों को गुदगुदाने में कितनी सक्सेस होगी ये देखना दिलचस्प होगा.

कोमा में चले गए थे नीरज वोरा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरज वोरा ने ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए साल 2014 में फिल्म की स्टोरी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग को फाइनल कर दिया था.यहां तक कि 2016 में नीरज ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर भी काम शुरू कर दिया था, लेकिन दुर्भाग्यवश नीरज अक्टूबर में कोमा में चले गए और 14 दिसंबर 2017 को नीरज हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चले गए.

News View

About admin