Breaking News
Home » मनोरंजन » जल्‍द मैग्‍जीन कवर पर नजर आएंगी शाहरुख की बेटी सुहाना, कुछ ऐसा हो सकता है लुक…

जल्‍द मैग्‍जीन कवर पर नजर आएंगी शाहरुख की बेटी सुहाना, कुछ ऐसा हो सकता है लुक…

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और गौरी खान की बेटी सुहाना जल्‍दी ही एक चर्चित मैग्‍जीन कवर पर दिख सकती हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्‍क‍ि उनकी मां गौरी खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है.

शाहरुख खान की तरह ही उनके बच्‍चे भी मीडिया में सुर्ख‍ियां बटोरते हैं. आर्यन, अबराम हो या सुहाना इन तीनों की तस्‍वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हालांकि कई मौकों पर शाहरुख खान यह कह चुके हैं कि उनकी बेटी सुहाना को एक्‍ट‍िंग जरूर पसंद है, लेकिन ग्रैजुएशन पूरा करने से पहले यह संभव नहीं है. शाहरुख खान चाहते हैं कि उनकी बेटी पहले पढ़ाई पूरी करे और फिर फिल्‍मी दुनिया में कदम रखे.

लेकिन बॉलीवुड और सोशल गैदरिंग में जब सुहाना खान पहुंचती हैं तो उन्‍हें किसी सेलिब्रिटी की तरह ही मीडिया तवज्‍जो देती है. वह बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही स्‍टाइल diva बन चुकी हैं. भारतीय दर्शकों के बीच सुहाना खान का पहले से ही फैन फॉलोविंग बन चुका है.

अब गौरी खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि सुहाना जल्‍दी ही एक मैग्‍जीन कवर पर नजर आ सकती हैं. हाल ही में गौरी खान अपने पति शाहरुख खान के साथ एक अवॉर्ड फंगशन में मौजूद थीं, जिसमें उन्‍होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि सुहाना एक मैग्‍जीन के शूटिंग कर रही हैं. पर मैं उसके नाम का खुलासा नहीं करना चाहती.

हालांकि इससे पहले सुहाना को हम पूरे परिवार के साथ मैग्‍जीन कवर पर देख चुके हैं, लेकिन इस बार दर्शकों को उनके ग्‍लैमरस अवतार को देखने का मौका मिलेगा. क्‍योंकि इस बार सुहाना मैग्‍जीन कवर पर अकेले नजर आने वाली हैं. एक इंटरव्‍यू में शाहरुख खान ने कहा था कि सुहाना एक्‍ट्रेस बनना चाहती हैं और उनके अंदर उसके लिए उत्‍सुकता भी नजर आती है. वह वाकई स्‍टेज पर बहुत अच्‍छी हैं. मैंने उनका पर्फोमेंस देखा है. वह पूरी तरह से सिनेमा फैन हैं और इस इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा बनना चाहती हैं. लेकिन मेरा प्‍वाइंट भी सिंपल है. फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आने से पहले उन्‍हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी. मैंने अपने बच्‍चों को सिर्फ यही बताया है. इसके बाद वह इस इंडस्‍ट्री में आने के लिए आजाद हैं. यहीं नहीं, वह जो भी करना चाहते हैं कर सकते हैं. वह जो भी करेंगे, उसमें मैं उनके साथ हूं.

India

About admin