Breaking News
Home » खेल समाचार » चेल्सी के स्टार स्ट्राइकर अल्वारो मोराटा ने दिए घर वापसी के संकेत

चेल्सी के स्टार स्ट्राइकर अल्वारो मोराटा ने दिए घर वापसी के संकेत

चेल्सी के स्टार स्ट्राइकर अल्वारो मोराटा ने माना है कि वह भविष्य में रियल मैड्रिड जाने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। चूंकि, अल्वारो मोराटा स्पेन से ही ताल्लुख रखते हैं। पिछले समर सीजन मोराटा ने रियल मैड्रिड को छोड़ चेल्सी का दामन पकड़ा था। उन्हें प्रीमियर क्लब चेल्सी ने ​70 मिलियन पौंड की बड़ी रकम में ख़रीदा था।



गौरतलब है कि सीजन के शुरुआत में मोराटा ने लाजवाब प्रदर्शन किया था। लेकिन, अब वह चोट और खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। जिसकी वजह से मोराटा अब आलोचकों के निशाने पर हैं। इस साल भी उन्होंने कई अहम मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले पाए। या यूं कहिए कि अपनी प्रतिष्ठा के अनुकूल उन्होंने अब तक खुद को साबित नहीं कर सकें हैं। गिरती फॉर्म और कड़ी आलोचना की वजह से मोराटा के आत्मविश्वास में भी कमी दिखी है।



पिछले दिनों जब एक स्पेनिश टीवी कार्यक्रम में उनसे पूछा गया कि क्या वह दोबारा रियल मैड्रिड लौटना चाहेंगे? इस पर मोराटा ने कहा, “मुझे चेल्सी का तहेदिल से सम्मान करना होगा। उन्होंने मुझे साइन करने के लिए अथक प्रयास किये थे। मैं यहां काफी खुश हूं। लेकिन मैड्रिड तो हमेशा मैड्रिड ही रहेगा।” 25 वर्षीय मोराटा वेस्ट ब्रोम के खिलाफ होने वाले मैच से भी बाहर रहेंगे। पीठ की चोट के कारण वह लगातार छठा मैच मिस करेंगे।

About admin