Breaking News
Home » मनोरंजन » इरफान खान के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर आया ये ताजा बयान, जानें कैसे हैं वो…

इरफान खान के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर आया ये ताजा बयान, जानें कैसे हैं वो…

मुंबई: इरफान खान ठीक हैं. ये राहत भरी खबर दी है प्रसिद्ध फिल्मकार सुजीत सरकार ने. उन्‍होंने कहा है कि इरफान खान के स्वास्थ्य के बारे में अटकलें ना लगाई जाएं, वो ठीक हैं.

गौरतलब है कि एक ट्विटर पोस्ट में इरफान ने कहा था कि वह ‘दुर्लभ बीमारी’ से ग्रस्त हैं. इसके बाद अभिनेता ने कहा था कि उन्हें तथा उनके परिवार को उनकी बीमारी के बारे में जानकर झटका लगा है.

बता दें कि ‘पीकू’ में सुजीत निर्देशक के तौर पर इरफान के साथ काम कर चुके हैं. सुजीत ने कहा कि इरफान उनके बहुत करीब हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि इरफान पहले ही एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर चुके हैं और उन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें नहीं लगाने को कहा है. वह एकमात्र अभिनेता हैं जिन्हें हमारे देश में हॉलीवुड स्टार कहा जाता है, जो शीर्ष निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं’.

सुजीत सरकार ने कहा, ‘ मैं उनसे दो-तीन बार मिल चुका हूं, वह फिर से बयान जारी करने वाले हैं. आपके सभी सवालों का जवाब दिया जाएगा. वह एक शानदार व्यक्ति हैं, मैं उनके बहुत करीब हूं. कृपया चिंता मत कीजिए, वह अब ठीक हैं. लेकिन कृपया, मैं हाथ जोड़कर कहता हूं कि अटकलें मत लगाइए.’

क्‍या कहा था इरफान ने
कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया था कि वे किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. फिलहाल वे बीमारी की ड‍िटेल जानने में व्‍यस्‍त हैं. उन्‍होंने अपने फैंस से प्रॉमिस भी किया था कि जब उन्‍हें सारी चीजें पता चल जाएंगी तो वे लोगों से जानकारी साझा करेंगे.

India

About admin