Breaking News
Home » मनोरंजन » अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ लोगों को आ रही पसंद

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ लोगों को आ रही पसंद

माहवारी के दौरान स्वच्छता व स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता फैलाती अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ अच्छी कमाई कर रही है. 9 फरवरी शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म ने अपने पहले दिन (शुक्रवार)10 करोड़ 26 लाख रुपए की कमाई की और दूसरे दिन 13 करोड़ 68 लाख रुपए और रविवार के दिन कमाई में इजाफा करते हुए 16. 11 करोड़ कमाए. इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 40.05 करोड़ रुपए हो गया है. अरुणाचलम मुरुगनंथम की जिंदगी पर बनी फिल्म पैडमैन में उन्होंने मनोरंजन के साथ एक मुद्दे को उठाया है.

बता दें कि अरुणाचलम ने अपना सबकुछ बेचकर महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे. खास यह कि ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है.

फिल्म की कहानी मध्य प्रदेश के महेश्वर बेस्ड है जहां का रहने वाला साधारण सा इंसान लक्ष्मीकांत चौहान (अक्षय कुमार) सबकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहता है.

इसी वजह से लोग उसे पागल कहते हैं. फिर उसकी शादी गायत्री (राधिका आप्टे) से होती है, शादी के बाद उसे महिलाओं में होने वाली माहवारी के बारे में पता चलता है. वो अपनी पत्नी को होने वाली परेशानियों को काफी करीब से देखता है.

About admin